देहरादून

देहरादून-:  यहाँ लापता किशोरी का शव नहर में मिलने से लोगों में ख़ौफ़ का माहौल,,

विकासनगर: कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के भीमावाला में लापता किशोरी का शव शक्तिनहर के ढकरानी पावर हाउस इंटेक से मिलने पर सनसनी फैल गई। गांव में किसी के घर दूध लेकर जाने की बात कहकर कशोरी घर से निकली थी, जिसकी साइकिल, दूध का बर्तन और चुनरी नहर किनारे ही मिली है।

 

 

 

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर पुलिस इन बिदुओं पर जांच कर रही है कि इसके पीछे वजह क्या रही होगी।शुक्रवार की शाम पांच बजे के करीब भीमावाला निवासी किशोरी साइकिल से घर से निकली थी, लेकिन जब वापस नहीं आयी तो स्वजन को चिता हुई। उन्होंने लापता किशोरी की तलाश शुरू की। काफी देर बाद भी जब कोई सुराग नहीं लगा तो कोतवाली पहुंचे और इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट को पूरी बात बताई।

 

 

 

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कर लिया और तलाश को टीम गठित की। पुलिस टीम ने लापता किशोरी की तलाश की तो किशोरी की साइकिल, दूध का डिब्बा, चुनरी गांव के पास ही शक्तिनहर किनारे मिली। पहले तो शक्तिनहर में किशोरी के गिरने की आशंका जताई गई। रात में ही काफी छानबीन हुई लेकिन किशोरी बरामद नहीं हुई।

 

 

 

 

दूसरे दिन शनिवार को उसका शव ढकरानी पावर हाउस के इंटेक से बरामद हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। किशोरी ने आत्महत्या की या वजह कुछ और है, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *