उत्तराखंड

हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर पति-पत्नी समेत एक बच्ची को रोडवेज बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत

ऋषिकेश। हरिद्वार-देहरादून नेशनल हाईवे पर रोडवेज की एक वोल्वो बस ने बाइक सवार पति-पत्नी और उनकी 12 साल की भतीजी को कुचल दिया। इस दौरान महिला और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, युवक ने गंभीर चोटें लगने के चलते एम्स ऋषिकेश में दम तोड़ दिया। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रायवाला पुलिस के मुताबिक बाइक सवार शाहबान (32) पुत्र इश्तियाक निवासी ग्राम सराय, ज्वालापुर, हरिद्वार पत्नी आसमा (28) और भतीजी मिस्भा पुत्री शाहजाद हरिद्वार की ओर जा रहे थे।

इसी बीच मोतीचूर के जंगल में फ्लाईओवर पर चढ़ने से पहले ही उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सामने चल रही बाइक से टकरा गई। पति, पत्नी और भतीजी जैसे ही हाईवे पर गिरे, तो पीछे से तेज गति में आ रही रोडवेज बस ने उन्हें कुचल दिया। राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आसमा और मिस्भा ने दम तोड़ दिया। जख्मी हालत में शाहबान को आपातकालीन सेवा से एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया।

थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि एम्स में इलाज के दौरान शाहबान की भी मौत हो गई। शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया कि जिस बाइक से शहबान की बाइक टकराई थी, वह शख्स मौके पर नहीं मिला है। उधर, इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *